HEADLINES


More

छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस प्रभारी शारदा राठौर ने कार्यकर्ताओं के साथ जश्न मनाया

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 11 December 2018 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
अथक प्रयास के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मेहनत रंग लाई। बल्लभगढ़ मे कांग्रेस कार्यकर्ताओं  का विजय जशन देखते ही बनता था। कार्यकर्ताओं में अभूतपूर्व उत्साह और उमंग देखा गया ।  छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस प्रभारी व महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव शारदा राठौर के कार्यालय पर विधानसभा चुनावो में अभूतपूर्व विजय पर शानदार जश्न मनाया ग
या। इस अवसर पर शारदा राठौर ने कहा कि प्रदेश ही नहीं देश की जनता बीजेपी सरकार के झूठे वादों से परेशान हो चुकी है। इसमें व्यापारी, मजदूर, किसान, कर्मचारी सभी परेशान हैं । अब जनता बीजेपी को नकार चुकी है । तीनों राज्यों में कांग्रेस की जीत से भाजपा  बौखला गई है ।  कांग्रेस  की जीत का पूरा पूरा श्रेय राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को जाता है।  आगामी लोकसभा  चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनेगी  और  प्रधानमंत्री  राहुल गांधी होंगे।  कांग्रेस की   जीत के लिए वे छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, व  राजस्थान की जनता  की  आभारी हैं, जिसने भारी बहुमत से कॉन्ग्रेस को जिताया है । 
यह विजय इसलिए भी महत्वपूर्ण हो जाती है कि शारदा राठौर को चुनावोंं में छत्तीसगढ़ का प्रभार विशेष तौर पर सौंपा गया था और जिस तरह से कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में भाजपा का सफाया किया है, उससे उनका कांग्रेस  में कद बढ़ना तय है। 

No comments :

Leave a Reply