HEADLINES


More

सरकार के पास विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं - कृष्णपाल गुर्जर

Posted by : pramod goyal on : Friday 16 November 2018 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद,16 नवंबर।केंद्रीय मंत्री चौधरी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि सरकार के पास विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं है। फरीदाबाद में जितने विकास कार्य पिछले 4
सालों में हुए हैं वे 50 साल के फरीदाबाद के विकास कार्यों के मुकाबले कहीं ज्यादा है।
   केंद्रीय मंत्री चौधरी कृष्णपाल गुर्जर ने  गत साय खोरी गांव में 15 लाख रूपए की लागत से बनने वाली इंटरलॉकिंग सड़क के शिलान्यास उपरांत खोरी ग्राम वासियों को संबोधित करते हुए  यह बात कही। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में पिछले चार सालों में चहुमुखी विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। इनमें बिजली, पानी, स्वच्छ पेयजल सप्लाई, गंदे पानी की निकासी, सड़कों का निर्माण, सीवरेज व्यवस्था का निर्माण, नए स्कूल स्कूलों का अपग्रेडेशन करना, महाविद्यालय और विश्वविद्यालय की स्थापना सहित नए  पूलो के निर्माण, सहित  विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। इनमें  नोएडा को सीधा फरीदाबाद से जोड़ने के लिए यमुना पर पुल निर्माण सहित अनेक विकास कार्य शामिल है।
 केंद्रीय मंत्री ने कहा कि खोरी गांव में विपक्ष ने अब तक कोई भी विकास कार्य नहीं कराए थे। जोकि अब यहां पर उन्होंने सांसद निधि कोष से इस सड़क का निर्माण कार्य करवाया है। उन्होंने बताया कि यह कार्य आगामी 20 दिनों में पूरा हो जाएगा।
 इस अवसर पर बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विकास के लिए कोई कोई कसर नहीं छोड़ी है ।उन्होंने बताया कि वह जब भी कृष्णपाल   के पास कोई भी विकास कार्यों के लिए कहती हैं तो केंद्रीय मंत्री उनका शीघ्र ही पूरा करा देते हैं। 

No comments :

Leave a Reply