HEADLINES


More

कैम्पों में अडसठ लाख उन्नीतस हजार रूपये से अधिक के राजस्व की प्राप्ति

Posted by : pramod goyal on : Monday 22 October 2018 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद ।  फरीदाबाद नगर निगम के द्वारा सैनिक कालोनी सेक्टर 49 के सामुदायिक केन्द्र में  पानी व सीवर के कनैक्शनों को मंजूर करने के लिए दो दिन कल 20 अक्टूबर व आज 21
अक्टूबर को आयोजित किये गये कैम्पों में अडसठ लाख उन्नीतस हजार रूपये से अधिक के राजस्व की प्राप्ति की और 1518 पानी व सीवर के कनैक्शनों को स्वीकृत किया गया।  कल शनिवार को आयोजित किये गये कैम्प में 28,42,632 रूपये  का राजस्व प्राप्त हुआ था और 636 पानी व सीवर के कनैक्शन स्वीकृत किये गये थे जबकि आज रविवार को आयोजित किये गये कैम्प में 39,76,384 रूपये का राजस्व प्राप्त हुआ और 876 कनैक्शनों को स्वीकृत किया गया। सैनिक कालोनी के निवासियों के आग्रह पर निग्मायुक्त मोहम्मद शाईन ने आगामी 27 व 28 अक्टूबर को भी पानी व सीवर के कनैक्शनों को मंजूर करने के साथ-साथ सम्पति कर जमा करने के लिए सैनिक कालोनी में कैम्प लगाने के निर्देश निगम के कराधान विभाग को दिये हैं।
निगम के क्षेंत्रिय एवं कर अधिकारी (मुख्यालय) रतन लाल रोहिल्ला ने आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में यह जानकारी देते हुए बताया कि निगम के द्वारा आयोजित किये गये उक्त कैम्प में दोनो दिन वार्ड नं. 16 के निगम पार्षद राकेश भड़ाना के साथ-साथ सामाजिक कार्यकर्ता अनिल अरोड़ा उर्फ राजू, दीपक दत्ता, आशीष बंसल, एस.सी. छाबड़ा, योगेन्द्र कपूर व राकेश अरोड़ा आदि ने भरपूर सहयोग दिया।  निगम के कार्यकारी अभियंता श्याम सिंह, क्षेत्रिय एवं कर अधिकारी रतन लाल रोहिल्ला, भूमि एवं अनुमति अधिकारी सुमन रतरा ने इन सामाजिक कार्यकताओं का निगम की ओर से आभार व्यक्त किया।

No comments :

Leave a Reply